उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी, राइस मिल संचालक और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

By

Published : Jul 28, 2021, 11:41 AM IST

पुलिस प्रशासन भले ही अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही हो मगर इनके हौसले बुलंद ही नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि जिले में लूट, छिनैती, अपहरण और हत्याओं का सिलसिला रुक नहीं रहा. ताजा मामला प्रयागराज में सोरांव थाना क्षेत्र का है. जहां घर में सोये एक दंपत्ति की बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है.

प्रयागराज में डबल मर्डर
प्रयागराज में डबल मर्डर

प्रयागराज: प्रयागराज में सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय में उस समय सनसनी फैल गई जब घर में सोये एक दंपत्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. सुबह जब परिवार के लोगों को पता चला तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है.

प्रयागराज में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह किसी भी समय किसी भी घटना को अंजाम देने में चूक नहीं रहे हैं. दरअसल, सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय के रहने वाले देवनारायण राइस मिल संचालक हैं. रात में जब दंपत्ति सो रहे थे तभी किसी ने सोते समय ही देवनारायण और उनकी पत्नी रंजना की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या किन कारणों से हुई यह अभी पता नहीं लग पाया है.

वहीं, सुबह जैसे ही परिवार वालों को जब पता चला तो हाहाकार मच गया. खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. देखते ही देखते पूरा गांव इकट्ठा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस एक बिंदु पर जांच कर रही है कि अपराधी किस मकसद से आए और उन्होंने इस दंपति की हत्या क्यों की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details