उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विजय मिश्रा के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामलों की स्थिति की कोर्ट ने मांगी जानकारी

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भदोही की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ दर्ज 71 आपराधिक मामलों की स्थिति की जानकारी देने का निर्देश दिया है. विजय मिश्रा की जमानत अर्जी पर अब 7 जनवरी को सुनवाई होगी.

By

Published : Dec 4, 2020, 3:00 PM IST

Updated : Dec 4, 2020, 10:57 PM IST

इलाहाबाद हाईकोर्ट
इलाहाबाद हाईकोर्ट

प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भदोही की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ दर्ज 71 आपराधिक मामलों की स्थिति का ब्यौरा मांगा है. कोर्ट ने जमानत अर्जी को सुनवाई हेतु 7 जनवरी को पेश करने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने कहा कि याची चाहे तो इस दौरान राज्य सरकार की तरफ से दाखिल जवाबी हलफनामे का जवाब दाखिल कर सकता है.

जानकारी देते अधिवक्ता.

यह आदेश न्यायाधीश सुनीत कुमार ने विजय मिश्रा की जमानत अर्जी पर दिया है. याची पर अपने ही रिश्तेदार की जमीन व मकान पर कब्जा करने का आरोप है. रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

अपर महाधिवक्ता एम.सी चतुर्वेदी ने कोर्ट को बताया कि याची के खिलाफ 71 आपराधिक मामले चल रहे हैं. इसके जवाब में वरिष्ठ अधिवक्ता जीएस चतुर्वेदी व लोकेश द्विवेदी ने कहा कि याची ने जमानत हलफनामे में सभी केसों की जानकारी दी है. इस पर कोर्ट ने सभी मुकदमों की स्थिति की जानकारी देने का निर्देश दिया है.

Last Updated : Dec 4, 2020, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details