उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लेन-देन के विवाद में दोस्त ने दोस्त की गोली मारकर कर दी हत्या

प्रयागराज में जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Dec 2, 2021, 7:15 AM IST

दोस्त की गोली मारकर कर दी हत्या
दोस्त की गोली मारकर कर दी हत्या

प्रयागराज:जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या की वजह पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है. परिवार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

थाना अतरसुइया क्षेत्र के बलवाघाट बाबा जी का बाग के रहने वाले वीरेंद्र उर्फ बच्चा यादव पेशे से ठेकेदारी का काम करता था. उसका अपने दो दोस्तों महेंद्र यादव और राजेश यादव के साथ पुराने पैसों की लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार रात बच्चा अपने साथियों महेंद्र यादव और राजेश यादव के साथ जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र के एक मेडिकल स्टोर में बैठकर शराब पी रहा था.

इस बीच फिर से पैसों के लेन-देन को लेकर उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गाली-गलौज शुरू हो गई. मौजूद लोगों ने उनको समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसके दोस्तों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई. लोग भागकर वहां पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ वीरेंद्र जमीन पर पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी.

इस हत्याकांड से घबराए लोग दुकानों का शटर गिराकर वहां से भाग निकले. इस ताबरतोड़ फायरिंग के चलते कई गोली वीरेंद्र को जा लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह, सीओ मौके पर पहुंच गए. आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें:मुजफ्फरनगर में कवाल कांड के बाद हुए दंगे के पांच आरोपी सबूत के अभाव में बरी

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि तीनों दोस्त थे. रोज की तरह इसी जगह पर शराब पीते थे. बुधवार को शराब के नशे में उनके बीच विवाद हुआ. महेंद्र और राजेश के पास लाइसेंसी पिस्टल है और दोनों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी. गोली सिर और पैर में लगी, प्राम्भिक जांच में रुपये के लेन-देन की बात सामने आ रही है. हमलावरों की गिरफ्तारी के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा. एसपी सिटी के मुताबिक, हमलावरों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details