उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दोस्त ने लूटी अपनी ही महिला दोस्त की आबरू, मामला दर्ज

By

Published : Dec 2, 2020, 4:47 PM IST

प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसके दोस्त ने ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

दोस्त ने महिला दोस्त से किया दुष्कर्म.
दोस्त ने महिला दोस्त से किया दुष्कर्म.

प्रयागराजः थाना करेली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ उसके ही दोस्तों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. युवती का आरोप है कि सोमवार की रात उसे उसके दोस्त ने फोन कर बुलाया. जब युवती दोस्त के साथ कार में जा रही थी तो दोस्त ने कार में ही युवती के साथ दुष्कर्म किया. वहीं जानकारी होने पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई.

घटना मंगलवार की रात करेली थाना क्षेत्र की है. कुछ लोगों को बेरियल चौराहे पर संदिग्ध हालत में बिलखती हुई युवती मिली. युवती से स्थानीय लोगों ने बातचीत करनी चाही तो युवती कुछ भी बोली नहीं सकी. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की पूछताछ में जब युवती ने कुछ नहीं बताया तो पुलिस उसे थाने ले गई.

पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों को युवती ने बताया की उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पूछताछ में युवती ने बताया दोस्त ने सोमवार को उसे फोन करके बुलाया. इसके बाद कार में बैठाकर अपने साथ ले जाकर कार के भीतर ही दुष्कर्म किया. उसके बाद उसे रात वापस करेली बैरियर चौराहे पर छोड़ दिया. करेली इस्पेक्टर के अनुसार मंगलवार की रात पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

युवती ने मेडिकल परीक्षण से किया इनकार
एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया करेली थाने में एक तहरीर प्राप्त हुई थी. एक युवती ने दोस्त के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती की तहरीर के अनुसार लड़के ने पहले बातचीत की. बातचीत के बाद गाड़ी में बैठा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. उस तहरीर को पंजीकृत कर लिया गया है. युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया, जहां पर युवती ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया.

एसपी सिटी ने बताया कि औपचारिकता के तौर पर डॉक्टर के पास भेजा गया है. लड़के की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं. शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी. उन्होंने बताया कि दोनों परिवार एक दूसरे से परिचित हैं. लड़के की मां का लड़की के घर आना-जाना था. उसी का फायदा उठाकर लड़के ने 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस टीम लगी है. शीघ्र गिरफ्तारी करके आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details