उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 4, 2022, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी सरकार ने समाजवादियों के खिलाफ चला रखा है अत्याचार अभियानः धर्मेंद्र यादव

पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव पार्टी की सदस्यता को गति देने के लिए प्रयागराज पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

etv bharat
पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव

प्रयागराजः पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव पार्टी की सदस्यता को गति देने के लिए गुरुवार को प्रयागराज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. धर्मेंद्र यादव ने सीएम योगी द्वारा आजमगढ़ में सपा व बसपा को राहु व केतु वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता समाजवादी है और समाजवादी रहेगी. बीजेपी सरकार ने समाजवादियों के खिलाफ अत्याचार और अन्याय का एक पूरा अभियान चला रखा है.

पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव

पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने मीडिया के सवाल पूछे जाने पर कहा कि बीजेपी बेईमानी से आजमगढ़ उपचुनाव जीती है. उन्होंने कहा मामूली वोटों के अंतर से एक चुनाव हरा देना कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर आजमगढ़ की जनता के प्रति सीएम योगी आदित्यनाथ को कृतज्ञता दिखानी है, तो उन्हें यहां में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के अधूरे कार्य को पूरा करना चाहिए. धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आजमगढ़ के हर जर्रे-जर्रे पर, विकास की हर एक ईंट पर समाजवादियों का नाम लिखा है. आजमगढ़ के विकास में पूर्व सीएम अखिलेश यादव का सबसे बड़ा योगदान है.

वहीं, पार्टी के प्रमुख महासचिव रामगोपाल के सीएम योगी से मुलाकात पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि योगी सरकार ने समाजवादियों पर अत्याचार किए हैं. पूर्व सपा सांसद ने कहा कि आजम खान, अब्दुल्ला आजम और उनके परिवार से लेकर कई अन्य साथियों के ऊपर मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के अत्याचार का समाजवादी लोग डटकर मुकाबला करेंगे. धर्मेंद्र यादव ने कहा कि मीडिया के सवाल पूछने से समाजवादियों की लड़ाई कमजोर नहीं पड़ेगी. हम समाजवादी लोग सरकार से लड़े हैं और आगे भी इसी तरह लड़ते रहेंगे.

पढ़ेंः आजमगढ़ को सीएम योगी ने दी करोड़ों की सौगात, बोले-दो करोड़ नौजवानों को स्मार्टफोन व टैबलेट बांटे जाएंगे

गौरतलब है कि पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव प्रयागराज में पार्टी के सदस्यता अभियान को गति देने आए थे. उन्होंने पार्टी के जॉर्ज टाउन स्थित कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. साथ ही उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का भी आह्वान किया. इस मौके पर धर्मेंद्र यादव ने निकाय चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को दमखम दिखाने और एक बार फिर से प्रयागराज का मेयर समाजवादी पार्टी का बनाने का आह्वान किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details