उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा: पिता, दो बेटों और नाती समेत पांच की मौत, घर में मातम

By

Published : Nov 29, 2021, 11:04 AM IST

प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक ढाबे के पास बारात से लौट रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि पांचों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना सुन परिवार में कोहराम मच गया.

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा
प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा

प्रयागराज: प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार देर रात परिवार के 5 लोगों की अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि सभी की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है कि पांच लोग एक ही बाइक पर सवार थे और बारात से वापस लौट रहे थे. कि तभी अज्ञात वाहन अनियंत्रित होकर बाइक को रौंदते हुए निकल गया. इस भीषण हादसे से पूरे इलाके में आक्रोश व्याप्त है. अभी करेली थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले हुई बाइक में अनियंत्रित कार की टक्कर से चार लोगों की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि आज इस घटना की पुनरावृत्ति हो गई.

पुलिस के अनुसार नवाबगंज थाना क्षेत्र के बुदौना गांव के रहने वाले राम सरन पाल (60) लल्लू पाल (38) समय लाल पाल (30) अर्जुन पाल (11) राम चंदर पाल उर्फ (55) की मौत हो गई. मामला श्रृंगवेरपुर हाईवे का है जहां देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा

यह भी पढ़ेंः यूपी की भाजपा सरकार में 8 से ज्यादा भर्ती परीक्षाओं के पेपर हुए लीक, जानिए कैसे हो रही सेंधमारी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन के ड्राइवर की तलाश में जुट गई है. वहां पर मौजूद लोगों के मुताबिक यह पांचो एक ही बाइक पर सवार थे. जब गांव वालों को इस घटना की सूचना मिली तो पूरे गांव में कोहराम मच गया.

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details