उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पॉश इलाके के एक मकान में लगी आग, 5 लोगों को निकाला गया सुरक्षित

प्रयागराज के कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहगंज की लाल चुनाव वाली गली के एक मकान में आग लग गई. आग धीरे-धीरे विकराल रूप की तरफ जा रही थी, लेकिन समय रहते फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

By

Published : Apr 18, 2021, 2:04 AM IST

पॉश इलाके के एक मकान में लगी आग
पॉश इलाके के एक मकान में लगी आग

प्रयागराज: कोतवाली थाना क्षेत्र के शाहगंज स्थिति लाल चुनाव वाली गली के एक मकान में आग लग गई. आग धीरे-धीरे विकराल रूप की तरफ जा रही थी, लेकिन समय रहते फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. इस दौरान मकान से पांच लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. जिससे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

पॉश इलाके के एक मकान में लगी आग

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
दक्खिलाल चुना गली में नीचे मार्केट है और ऊपर कई किराएदार रहते हैं. मार्केट से जैसे ही धुआं उठा ऊपर रह रहे लोग ने शोर मचाना शुरू कर दिया. आमने-सामने वालों ने जब देखा तो मार्केट में आग लग चुकी थी. ऊपर रह रहे लोगों को निकाला जाना मुश्किल था. आनन-फानन में आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया. मौके पर दो से तीन फायर ब्रिगेड ने पहले तो नीचे आग पर काबू पाया, लेकिन समय रहते ही ऊपर फंसे लोगों को फायर ब्रिगेड के लोगों ने जैसे तैसे रेस्क्यू करके बाहर निकाला. फिलहाल इस रेस्क्यू कार्य में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

इसे भी पढ़ें-प्रयागराज: लोकमान्य तिलक स्पेशल ट्रेन के इंजन में लगी आग

सीओ सिटी सत्येंद्र तिवारी का कहना है कि समय पर फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर कई लोगों की जान बचा ली. आग संभवत शॉर्ट सर्किट से लगी होगी. नाईट कर्फ्यू के चलते सड़कों पर आवागमन कम था. इसलिए रेस्क्यू कार्य में किसी प्रकार की बाधा नहीं आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details