उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस में लगी आग

प्रयागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस में अचानक आग लग गई. चलती हुई बस में आग लगने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई. लोगों ने किसी तरह बस से कूदकर अपनी जान बचाई.

By

Published : Feb 17, 2021, 9:00 PM IST

बस में लगी आग.
बस में लगी आग.

प्रयागराज : जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस में अचानक आग लग गई. चलती बस में आग लगने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई. लोगों ने किसी तरह से बस से कूदकर जान बचाई. सभी श्रद्धालु समय रहते बस से बाहर निकल आए.

हंडिया थाना क्षेत्र से श्रद्धालुओं को लेकर बस सिकंदरा इलाके में जा रही थी. बस फूलपुर थाना क्षेत्र के फ्लाईओवर से गुजर रही थी. इसी दौरान उसमें आग लग गई. बस से आग की लपटें निकलती देख चालक ने बस को रोक दिया. बस में आग को देख उसमें सवार श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई. सभी किसी तरह से बस से बाहर निकल आए. समय रहते बस से बाहर निकल आने के कारण 30 से ज्यादा श्रद्धालु हताहत होने से बच गए.

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

चलती हुई बस में आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट को वजह माना जा रहा है. श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई. दमकल कर्मियों ने जब तक आग पर काबू पाया, तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details