उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

प्रयागराज जिले के हंडिया तहसील के उतरांव थाना क्षेत्र के जलालपुर कस्बा बाजार में एक दुकान पर आग लग गई. लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस व ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

दुकान में लगी भीषण आग
दुकान में लगी भीषण आग

By

Published : Nov 20, 2020, 10:18 AM IST

प्रयागराज: जिले के हंडिया तहसील के उतरांव थाना क्षेत्र के जलालपुर कस्बा बाजार में एक दुकान पर आग लग गई. आग लगने से बाजार में अफरा - तफरी मच गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना डायल 112 पर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

जलालपुर गांव के मजरा बबुआपुर गांव निवासी राधेश्याम गुप्ता की जलालपुर गांव में ही एक कपड़े की दुकान है. गुरुवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे उनकी बेटी दुकान बंद कर घर चली गयी. कुछ ही देर बाद अचानक दुकान में धुंआ उठने लगा. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रधान को दी. प्रधान अश्वनी यादव की सूचना देने पर उतरांव थानाध्यक्ष सीबी मौर्य भी मयफोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी विकराल थी कि थोड़ी देर में दुकान जल कर राख हो गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. पीड़ित ने लगभग लाखों का नुकसान बताया है. आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details