उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह के खाने का बदलेगा टेस्ट, फतेहगढ़ सेंट्रल जेल होगा नया ठिकाना

By

Published : Mar 11, 2021, 12:16 PM IST

Updated : Mar 11, 2021, 2:43 PM IST

पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह का नया ठिकाना अब फतेहगढ़ जेल बनने वाला है. उन्हें प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ सेंट्रल जेल भेज दिया गया है.

पूर्व बाहुबली सांसद के खाने का बदलेगा टेस्ट, फतेहगढ़ सेंट्रल जेल होगा नया ठिकाना
पूर्व बाहुबली सांसद के खाने का बदलेगा टेस्ट, फतेहगढ़ सेंट्रल जेल होगा नया ठिकाना

प्रयागराजः पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह का नया ठिकाना अब फतेहगढ़ जेल बनने वाला है. उन्हें प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ सेंट्रल जेल भेज दिया गया है. आज सुबह करीब सवा दस बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पूर्व सांसद को नैनी सेंट्रल जेल से फतेहगढ़ सेंट्रल जेल के लिये रवाना कर दिया गया.

धनंजय सिंह का फतेहगढ़ सेंट्रल जेल होगा नया ठिकाना.

अजीत मर्डर केस में आया था नाम

धनंजय सिंह को प्रयागराज की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट ने 5 मार्च को ही नैनी सेंट्रल जेल भेजा था. जहां से हफ्ते भर के भीतर ही प्रदेश सरकार के आदेश के बाद फतेहगढ़ सेंट्रल जेल भेज दिया गया. अजीत मर्डर केस में नाम आने के बाद धनंजय सिंह फरार चल रहे थे. जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने इनके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था. इनाम घोषित होने के बाद जौनपुर में दर्ज पुराने मामले के जमानतदार आशुतोष ने अपनी जमानत वापस लेने की अर्जी स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में दाखिल की थी. उसी अर्जी को मंजूर करते हुए एमपी-एमएलए कोर्ट न धनंजय सिंह की जमानत निरस्त करते हुए कोर्ट से ही उसे नैनी सेंट्रल जेल भेजने का आदेश दिया था.

अजीत सिंह हत्याकांड में धनंजय सिंह को रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

नैनी सेंट्रल जेल में कड़ी निगरानी में थे पूर्व सांसद

प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में सुरक्षा की कड़ी निगरानी के बीच धनंजय सिंह को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया था. इस दौरान धनंजय सिंह के बैरक के बाहर भी निगरानी के लिए जेल के सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया था. नैनी सेंट्रल जेल के वरिष्ठ जेल अधीक्षक पीए पांडेय ने जानकारी दी कि आज सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर उन्हें नैनी सेंट्रल जेल से फतेहगढ़ सेंट्रल जेल के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : Mar 11, 2021, 2:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details