उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन अपराधियों को लगी गोली

प्रयागराज पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इन बदमाशों को मुठभेड़ में गोली लगी थी. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल.

By

Published : Jul 5, 2019, 8:00 PM IST

प्रयागराज: जनपद के सोरांव थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लगी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की घेराबंदी की थी. सभी घायलों को जिले के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल.
क्या है पूरा मामला-शनिवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सोरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे के पास पढ़ने वाले नूतन की पुलिया के पास कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने वाले हैं. इस सूचना पर पुलिस ने वहां पर पहले से मोर्चा संभाल लिया. दो गाड़ियों से बदमाश वहां पहुंचे और तमंचा निकालकर अंजाम देने की तैयारी करने लगे.

मौके पर मौजूद पुलिस बल ने उनकी घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने काउंटर अटैक करते हुए तीन बदमाशों को गोली मार दी. घायल बदमाश गुलजार पुत्र बाल बागी मऊ, आइमा बारूद उर्फ शाह आलम प्रयागराज और शाह हुसैन गुल हसन राम बाजार मांडा प्रयागराज के रहने वाले हैं. इन सभी के पैर में गोली लगी है.

तीनों हैं शातिर अपराधी-
इन सभी के ऊपर अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं. स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों से पूछताछ की और घटना के संबंध में मौजूद पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली. इन सभी की उम्र 18 से 26 वर्ष की है जो संगीन वारदातों को अंजाम देते थे.

सोरांव थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें से शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इन पर विधिक कार्रवाई की जा रही है.
- अतुल शर्मा, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details