उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब के नशे में रिक्शा चालक ने की अपने साथी की हत्या

यूपी के प्रयागराज में मामूली सी बात को लेकर एक रिक्शा चालक ने अपने ही साथी की हत्या कर दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, रुपयों के विवाद में हत्या की गई है.

By

Published : Jun 23, 2021, 7:20 AM IST

रिक्शा चालक ने की अपने साथी की हत्या
रिक्शा चालक ने की अपने साथी की हत्या

प्रयागराज:जिले के अतरसुइया थाना क्षेत्र(atarsuiya police station) के मीरापुर बड़ी मस्जिद इलाके में रिक्शा चालक की हत्या (rickshaw driver murder) ने अतरसुइया पुलिस के दावों की पोल खोलकर रख दी. मंगलवार की रात हुई इस हत्या की वजह पैसों का विवाद बताया जा रहा है. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब तफ्तीश की तो पता चला कि रिक्शा चालक रईस की मौत डंडे से सिर पर वार करने से हुई. पुलिस के मुताबिक, रिक्शा चालक रईस का उसके साथी से रुपयों को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद उसके साथी ने हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

बैदनटोला रानीमंडी निवासी 35 साल का रईस मीरापुर के हसन मस्जिद के पास रईस रिक्शा चलाने का काम करता था. उसकी दोस्ती मोहल्ले के ही रिक्शा चलाने वाले गुड्डू से थी. दोनों रोज रिक्शा खड़ा करने के बाद साथ में शराब पीते थे. मंगलवार रात को जब रईस रिक्शा खड़ा करने पहुंचा तो उसको वहीं पर गुड्डू मिल गया. दोनों ने साथ में शराब पी. इस दौरान दोनों के बीच में रुपयों को लेकर पहले कहासुनी हुई, लेकिन थोड़ी देर में विवाद बढ़ गया. इस दोरान गुड्डू ने तैश में आकर पास में पड़े डंडे से रईस के सिर पर वार कर दिया. जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और मदद के लिए चिल्लाने लगा. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग भाग कर आए और रईस को अस्पताल ले जाने लगे. इस दौरान कुछ लोगों ने भाग रहे आरोपी गुड्डू को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. वहीं अस्पताल ले जाते समय रास्ते में रईस ने दम तोड़ दिया. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुड्डू को कब्जे में लेकर मौके पर छानबीन की. पुलिस ने मौके से हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी बरामद कर लिया है.

संबंधित खबर-कासगंज में पुरानी रंजिश के चलते शख्स की गोली मारकर हत्या

पुलिस कर रही पूछताछ

सीओ बैरहना आस्था जायसवाल ने बताया घटना के समय गुड्डू बुरी तरह नशे की हालत में था. फिलहाल आरोपी को पकड़कर मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details