उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराजः सड़क दुर्घटना में ड्राइवर की मौत

By

Published : Nov 25, 2020, 10:55 PM IST

यूपी के प्रयागराज में बुधवार को भीषण सड़क हादसे में एक ड्राइवर की जान चली गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क दुर्घटना में ड्राइवर की मौत
सड़क दुर्घटना में ड्राइवर की मौत

प्रयागराजः करछना थाना क्षेत्र के मिर्जापुर मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसा में ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

डम्फर ने पीछे से मारी टक्कर
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मिर्जापुर प्रयागराज मार्ग की पचदेवरा गांव के समीप अमर ज्योति अस्पताल के पास सिलेंडर से लदे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार डम्फर ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी दी. सिलेंडर से लदा ट्रक खेत में जा गिरा तो वहीं दूसरा ट्रक डिवाइडर तोड़ कर दुसरी रूट पर जा पहुंचा.

घटनास्थल पर ही एक ट्रक का ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतर के खड़ा था. ड्राइवर डम्फर की चपेट में आने से पूरी तरह से कुचल गया. जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के बाद थाना करछना पुलिस मौके पर पुहंची. पुलिस टीम ने डम्फर में फंसे ड्राइवर के छत विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. एसआई संजीव कुमार सिंह ने बताया कि ड्राइवर की पहचान वीरभान निवास सैनी थाना क्षेत्र के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details