उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में  सपा की 'तीन देवियां' करेंगी रोड शो

By

Published : May 10, 2019, 11:18 AM IST

Updated : May 10, 2019, 11:39 AM IST

आज प्रयागराज में गठबंधन प्रत्याशियों के लिए पार्टियां रोड शो करने की तैयारी में हैं. इसमें सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन के लिए एकसाथ रोड शो होगा. इसमें डिंपल यादव, पूनम सिन्हा और जया बच्चन शामिल होंगी. ये सभी अपने प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने वाली हैं.

डिजाइन फोटो.

प्रयागराज: गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में आज इलाहाबाद और फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में आने वाले शहरी विधानसभाओं में सपा सांसद डिम्पल यादव, राज्यसभा सांसद जया बच्चन और लखनऊ लोकसभा की प्रत्याशी पूनम सिन्हा संयुक्त रोड शो करेंगी.

रोड शो लेकर जिला पार्टी लेवल पर पूरी तैयारी कर ली गई है. रुट भी तय कर दिया गया है. रोड शो के माध्यम से जनता के बीच जाकर सांसद डिम्पल यादव और राज्यसभा सांसद जया बच्चन गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने का काम करेंगी.

रोड-शो को लेकर कार्यकताओं में भारी उत्साह देखा जा रहा है. दोपहर 12 बजे से यह रोड शो पीडी दंडन पार्क से निकल कर बैहराना चौराहे पर समापन किया जाएगा.

जिला प्रवक्ता दान बहादुर यादव ने बताया कि:

  • जिला प्रशासन से अनुमति लेने के साथ ही सुरक्षा का भी पूरा इंतजाम की मांग की गई है.
  • इस रोड शो में सांसद डिम्पल यादव, राज्यसभा मेंबर जया बच्चन और पूनम सिन्हा मुख्य रूप से रोड शो करेंगी.
  • आयोजन में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, सांसद नागेंद्र सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष और आदि वरिष्ठ नेता रोड शो में शामिल रहेंगे.

रोड शो को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखी जा रही है. देर रात तक पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शो ऐतिहासिक बनाने के लिए जुटे रहे. दोपहर 12 बजे से रोड शो का शुभारंभ किया जाएगा.

Last Updated : May 10, 2019, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details