उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम ने किया टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ

By

Published : May 1, 2021, 6:04 PM IST

Updated : May 1, 2021, 8:45 PM IST

18 वर्ष से 45 वर्ष तक की उम्र के लोगों के लिए शनिवार को टीकाकरण शुरू हो गया. प्रयागराज में इसका शुभारंभ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

प्रयागराज:देश में 45 वर्ष की आयु के ऊपर के लोगों को वैक्सीन लग रही थी, अब सरकार ने 18 वर्ष से 45 वर्ष तक के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने का काम शुरू कर दिया है. इसका शुभारंभ आज (1 मई) प्रयागराज में यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मोती लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में बने वैक्सीन टीकाकरण केंद्र पर किया. साथ ही आइसोलेशन वार्ड का भी शुभारंभ किया गया.

टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ

इस उम्र के सभी लोग लगवाएं वैक्सीन
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि शनिवार से आरंभ होने वाले इस टीकाकरण अभियान में जो भी 18 वर्ष के ऊपर की उम्र के लोग हैं, उन सभी को आकर वैक्सीन लगवानी चाहिए. इससे कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग पर जीत हासिल की जा सकेगी. टीकाकरण करवाकर ही हम सब कोरोना से अपनी लड़ाई को और मजबूत कर सकते हैं. इस बात पर जोर देते हुए उप मुख्यमंत्री ने सभी से अनुरोध किया कि हर कोई वैक्सीन जरूर लगवाए.

इसे भी पढ़ेंः प्रदेश के 7 जिलों में आज से 18+ का कोरोना टीकाकरण शुरू

युवाओं का हौसला बढ़ाया
इस मौके पर मोती लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में पहुंचे आम लोगों से शिव मिश्र ने कहा कि टीकाकरण करवाना आवश्यक है. उन्होंने भी अपनी तरफ से लोगों से आह्वान किया कि हर कोई टीकाकरण जरूर करवाए.

Last Updated : May 1, 2021, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details