उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीन लोगों को रौंदा, मां-बेटी की मौत और पिता गंभीर

By

Published : Jun 27, 2022, 5:53 PM IST

प्रयागराज में सोमवार (27 जून) को सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई. करछना थाना क्षेत्र में युवक अपनी पत्नी सबा और बेटी अनम को स्कूटी पर लेकर जा रहा था. रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की स्कूटी से भिंड़ंत हो गई. घटना में युवक की हालत गंभीर है.

etv bharat
सड़क हादसे में मां बेटी की मौत

प्रयागराज:जनपद के करछना थाना क्षेत्र में सोमवार (27 जून) को एक ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें, कि स्कूटी पर युवक जुनैद अपनी पत्नी सबा और बेटी अनम को बैठाकर ले जा रहा था. घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस के आने से पहले चक्का जाम कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा कर मामला शांत कराया.

सोमवार (27 जून) को करछना थाना क्षेत्र के करमा बाजार की घटना है. युवक जुनैद स्कूटी पर पत्नी सबा और बेटी अनम को लेकर दवा दिलाने जा रहे थे. रास्ते में ईंट से लदे ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. इससे स्कूटी सवार तीनों लोग जमीन पर गिर गए. हादसे में मां सबा और बेटी अनम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और पिता जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. इससे आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया. वहीं, बाद में पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर आवागमन शुरू करवाया.

यह भी पढ़ें: बस्ती में पेड़ से किशोर और किशोरी का शव लटकता मिला, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही ग्रामीणों ने पूरा हाईवे जाम कर दिया था. इसकी वजह से काफी देर तक आवागमन बाधित रहा. वहीं, पुलिस के काफी समझाने के बाद लोगों ने जाम खोला और आवाजाही शुरू हुई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details