उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में सड़क हादसा, शिक्षक-पत्रकार और यूट्यूबर की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 26, 2023, 6:43 AM IST

बुधवार को प्रयागराज में सड़क हादसा (Road accident in Prayagraj) हो गया. यहां स्कूटी और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी. हादसे में शिक्षक, पत्रकार और यूट्यूबर की जान चली गयी.

Etv Bharat
Etv Bharat प्रयागराज में सड़क हादसा प्रयागराज में सड़क दुर्घटना road accident in prayagraj Three died in Prayagraj road accident Prayagraj Road Accident

प्रयागराज:प्रयागराज में बाइक और स्कूटी की आमने सामने से हुई जोरदार टक्कर ने तीन लोगों की जान ले ली (Three died in Prayagraj road accident ). दिल दहलाने वाली ये घटना बेकाबू रफ्तार की वजह से हुई बतायी जा रही है. इसमें स्कूटी और बाइक की आमने सामने से जोरदार टक्कर होने के बाद स्कूटी सवार दो लोगों के साथ ही बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. प्रयागराज में सड़क दुर्घटना शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ.

पत्रकार रोहिणी कुमार सिंह, यूट्यूबर आशीष केसरवानी और शिक्षक सुशील द्विवेदी की मौत

बुधवार को प्रयागराज के यमुना नगर के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के झंझरा चौबे इलाके में अंधेरा होने के बाद शंकरगढ़ से कोरांव जाने वाले रास्ते पर तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी की आमने सामने से भिड़ंत हो गयी. दोनों दोपहिया वाहन में हुई टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों दोपहिया पर सवार तीनों लोगों की बुरी तरह से जख्मी हो गए. इसके बाद तीनों घायलों को शहर के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां पर चंद पलों के इलाज के बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतकों में पत्रकार और शिक्षक शामिल: शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे में स्कूटी सवार पत्रकार रोहिणी कुमार सिंह और आशीष केसरवानी मरणासन्न हो गए थे. वहीं बाइक सवार शिक्षक सुशील द्विवेदी बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. तेज आवाज के साथ हुए हादसे के बाद मौके पर पहुँचे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने तीनों घायलों इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वहां पर तीनों की शुरुआती इलाज के बाद ही मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं प्रयागराज में सड़क दुर्घटना (road accident in prayagraj) की जानकारी मिलते ही मृतकों के घर मे कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में मौत का शिकार हुए तीन में से किसी भी एक नए हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. इस कारण तेज रफ्तार की वजह से हुए भीषण हादसे में तीनों की ही मौत हो गयी. मृतक रोहिणी कुमार एक नेशनल चैनल के तहसील रिपोर्टर थे. जबकि उनके साथ हादसे का शिकार हुआ युवक आशीष केशरवानी यूट्यूब चैनल से जुड़ा हुआ था. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- आगरा-झांसी रूट पर पातालकोट एक्सप्रेस की चार बोगियों में लगी भीषण आग, 9 यात्री झुलसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details