उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संगमनगरी में सड़क पर काटा केक, दोस्तों सहित पार्षद गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2021, 6:06 PM IST

यूपी के प्रयागराज में भाजपा के पार्षद द्वारा सड़क पर केक काटने का मामला सामने आया है. इस मामले में वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने महामारी कानून और अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर पार्षद और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

संगमनगरी में सड़क पर काटा केक
संगमनगरी में सड़क पर काटा केक

प्रयागराज:एक तरफ कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन करने की सरकार सबसे अपील कर रही है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के पार्षद ने अपने दोस्त का जन्मदिन मनाते हुए कोरोना कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाईं हैं. प्रयागराज में बीच सड़क पर कार की बोनट पर केक काटकर दोस्त का जन्मदिन मनाने वाले बीजेपी पार्षद के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पुलिस ने बीजेपी के नामित पार्षद अनूप मिश्रा और उनके दोस्त ईशू ,गौरव मिश्रा और कुलदीप तिवारी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

बीजेपी पार्षद ने सड़क पर केक काटकर मनाया दोस्त का जन्मदिन
दरअसल, बीजेपी के नामित पार्षद अनूप मिश्रा पंडित ने अपने दोस्त गौरव मिश्रा के घर के पास जाकर बीच सड़क पर गाड़ी लगाकर उसके बोनट पर केक काटकर जन्मदिन की पार्टी मनाई थी. इस दौरान पार्षद और उसके दोस्तों ने न तो मास्क लगाया था और न ही उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन किया. केक काटने के दौरान गाड़ी में लगे हूटरो को बजाकर जन्मदिन की पार्टी में म्यूजिक की कमी को पूरा किया गया था. उनके साथ मौजूद लोगों ने बीच सड़क पर जन्मदिन मनाते हुए फेसबुक पर लाइव किया. जिसके बाद रविवार को वीडियो वॉयरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया.

इसे भी पढ़ें-मंगलसूत्र ने तुड़वा दी शादी, परिजनों संग वापस लौटी

किरिकिरी होने के पुलिस ने लिखा मुकदमा
पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और पार्षद और उसके दोस्तों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पार्षद और उनके तीन दोस्तों के खिलाफ 188,269,270 के साथ ही महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के बाद कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details