उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BJP MP Manoj Tiwari का स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार, बोले- हर युग में होते हैं राक्षस

भाजपा सांसद मनोज (BJP MP Manoj Tiwari) प्रयागराज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रामचरित मानस पर टिप्पणी करने वालों को राक्षस बताया. कहा कि हर युग में राक्षस होते रहे हैं.

By

Published : Feb 1, 2023, 5:03 PM IST

भाजपा सांसद मनोज
भाजपा सांसद मनोज

जानकारी देते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य इन दिनों विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. जिसके चलते लगातार विपक्षियों द्वारा उनपर पलटवार किया जा रहा है. इसी कड़ी में भाजपा सांसद मंगलवार को शीतला धाम महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने रामचरित मानस पर की गई टिप्पणी पर जमकर पलटवार किया. साथ ही में रामचरित मानस पर टिप्पणी करने वालों की तुलना राक्षस से की है. उन्होंने कहा की हर युग में राक्षस होते रहे हैं. आज भी राक्षस है, जिनके निशाने पर रामचरित मानस है. स्वामी प्रसाद मौर्या का नाम लिए बिना भाजपा नेता ने उन्हें और उनके जैसे नेताओं को आज के युग का राक्षस बताया है.

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कभी रावण कुंभकर्ण खरदूषण जैसे राक्षस हुआ करते थे. कभी कंश जैसे राक्षस हुए, जिस भी युग में जो राक्षस हुए हैं. उनका मुख्य कार्य साधु संत ऋषि मुनि पर निशाना साधना है. हवन यज्ञ जैसे अनुष्ठान इनके निशाने पर रहते हैं. आज के युग के राक्षसों के निशाने पर रामायण राम चरित मानस जैसे ग्रंथ हैं, जो उसकी निंदा कर रहे हैं.

भाजपा सांसद ने कहा कि हर युग के राक्षसों का काम संत महात्माओं पर निशाना साधना था. धर्म ग्रंथों का मजाक उड़ाना और तपस्या और साधना में विघ्न डालने की उनकी परपंरा रही है. जैसा पहले के युग में होता था. वैसे ही अब भी हो रहा है. कुछ लोग हैं, जो आज राक्षसी प्रवृत्ति के लोग हैं. इसके बावजूद प्रभु राम की कृपा सब पर बनी हुई है और देश रामराज्य की तरफ बढ़ रहा है. बता दें कि मेजा में आयोजित इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बागेश्वर धाम सरकार के बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी पहुचेंगे.

यह भी पढ़ें-Mathura News: कपड़े और जूते के तीन मंजिला शोरूम में लगी आग, लपटों से हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details