उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में बीजेपी पार्षद को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Jul 6, 2019, 1:11 AM IST

Updated : Jul 6, 2019, 1:39 AM IST

प्रयागराज में पहले से घात लगाए बदमाशों ने बीजेपी पार्षद को गोली मार दी. घायल अवस्था में पार्षद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले में पार्षद के भतीजे को भी गोली लगी है.

प्रयागराज में बीजेपी पार्षद को मारी गोली.

प्रयागराज: धूमनगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात लगभग 9:00 बजे बीजेपी पार्षद को घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए. पार्षद के साथ उनका भतीजा भी गोली लगने से घायल हुआ है. दोनों लोगों को घायल अवस्था में स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय लाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. हमलावरों की शिनाख्त कर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

  • धूमनगंज थाना क्षेत्र की घटना.
  • बीजेपी पार्षद शिव कुमार को बदमाशों ने मारी गोली.
  • हमले में भतीजा भी घायल.
  • मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी.
  • मेयर अभिलाषा गुप्ता घायल का हाल लेने अस्पताल पहुंची.
  • पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल.

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार शाम लगभग नव बजे धूमनगंज थाना क्षेत्र में पार्षद शिव कुमार को ऊपर हमला हुआ है, जिससे वह घायल हो गए हैं, जिनका इलाज यहां चल रहा है इसमें अपराधियों की शिनाख्त हो गई है और उनकी धरपकड़ के लिए टीम में जगह जगह पर दबिश दे रही हैं. जल्द ही इस में गिरफ्तारी की जाएगी.


घायल के साथ आए शिव कुमार के भाई सुशील ने बताया कि हमारे भाई और भतीजे शाम को भंडारे के लिए निकले थे गोली उन पर क्यों चलाई गई इसकी वजह नहीं पता चली है. शिव कुमार के भाई सुशील ने घटना के पीछे मुंडी रोहित त्रिलोकी सुनील आशीष और इसके पीछे मुख्य सरगना राजेश कुमार का हाथ बताया है जिनके इशारे पर यह हमला किया गया है.

Last Updated : Jul 6, 2019, 1:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details