उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रात 12 बजे बीच चौराहे पर बीजेपी पार्षद ने काटा केक, गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2021, 6:55 AM IST

Updated : May 19, 2021, 6:34 PM IST

प्रयागराज में बीजेपी पार्षद अनूप मिश्रा समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये सभी लोग कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ा रहे थे. दरअसल, पार्षद अनूप मिश्रा अपने तीन साथियों के साथ रात 12 बजे कार की बोनट पर जन्मदिन का केक काट रहे थे.

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन
कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन

प्रयागराज: कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन के आरोप में बीजेपी पार्षद अनूप मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि शनिवार की रात करीब 12 बजे कल्याणी देवी के पास बीच सड़क पर जन्मदिन मनाते हुए पार्षद ने फेसबुक लाइव किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

एक्शन में पुलिस

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, कोरोना काल में एक तरफ जहां पुलिस लगातार कोविड नियमों का पालन करा रही है, तो वहीं बीजेपी के पार्षद बीच चौराहे पर कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए. पार्षद अनूप मिश्रा ने बीच सड़क अपनी कार के बोनट पर जन्मदिन का केक काट कर जश्न मनाया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ. वीडियो देख एक्शन में आई अतरसुइया पुलिस ने पार्षद और उनके 3 दोस्तों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए लोगों का नाम यीशु अग्रवाल, गौरव मिश्रा, अनूप मिश्रा और कुलदीप तिवारी है.

इसे भी पढ़े:मंत्री की रसोई में बन रहा संक्रमितों का खाना, 8 हजार तक पहुंचाई गई मदद

क्या कहा एसपी क्राइम ने?

इस मामले में एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कोई भी शख्स अगर नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जहां तक पार्षद की बात है तो इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : May 19, 2021, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details