उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: दुष्कर्म मामले में वांछित दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित घूरपूर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों अभियुक्त दुष्कर्म और पास्को एक्ट से सम्बन्धित मुकदमे में वांछित चल रहे थे.

etv bharat
प्रयागराज में दो अभियुक्त गिरफ्तार.

By

Published : Dec 8, 2019, 11:57 PM IST

प्रयागराज:घूरपुर थाना प्रभारी के द्वारा वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म और पास्को एक्ट से संबंधित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

देखें वीडियो.

दरअसल, पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि दुष्कर्म और पास्को एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त इरादतगंज चौराहे से कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं. इस पर थाना प्रभारी घूरपुर में पुलिस टीम के साथ मुखबिर के द्वारा बताए हुए स्थान पर पहुंचे. पुलिस को अपनी ओर आता देख दो युवक घबराकर भागने लगे, जिनको पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा लिया.

पकड़े गए दोनों व्यक्तियों से उनका नाम व पता पूछा गया. जहां एक युवक ने अपना नाम रणविजय उर्फ मनीष पुत्र शिवलाल बताया और दूसरे ने अपना नाम अजय कुमार उर्फ आकाश पुत्र श्याम सुंदर बताया. ये दोनों देवरी नीबी के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: BSA को अध्यापक का वेतन रोकने का अधिकार नहीं: हाईकोर्ट

दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध दुष्कर्म, मारपीट, गाली-गलौज और पास्को एक्ट के मुकदमे में वांछित हैं. मुकदमा अपराध संख्या 471/19 धारा 354, 323, 504, 376d आईपीसी व 5/6 पास्को एक्ट में दोनों वांछित अभियुक्तों को स्थानीय पुलिस के द्वारा जेल भेज दिया गया. कुछ माह पहले दोनों युवकों ने नाबालिग से दुराचार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details