उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: कौंधियारा थाने के सभी स्टाफ को किया गया क्वारंटाइन

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में दो कोरोना पॉजिटिव युवकों के साथ मुंबई से घर वापस आया युवक कौंधियारा थाने गया था. जानकारी होने पर कौंधियारा थाने के स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

By

Published : Apr 25, 2020, 11:52 AM IST

कौंधियारा पुलिस स्टेशन
कौंधियारा पुलिस स्टेशन

प्रयागराज: जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के कपारी गांव में पाए गए दो कोरोना पॉजिटिव युवकों के साथ मुंबई से घर वापस आया युवक कौंधियारा थाने गया हुआ था. जानकारी होने पर युवक को भी जांच के लिए भेजा गया, जिसके बाद थाने में मौजूद पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है. सभी स्टाफ को थाने के पास स्थित मोती लाल नेहरू डिग्री कालेज में रखा गया है.

कौंधियारा थाना क्षेत्र के रौहां गांव निवासी राजू शुक्ला 21 अप्रैल को अपने दोनों साथियों को कपारी गांव छोड़ते हुए अपनी वैगनआर गाड़ी से घर आया. इसके बाद 22 अप्रैल को राजू शुक्ला जिला पंचायत सदस्य विष्णु कांत शुक्ला के साथ उसी वैगनआर गाड़ी को लेकर के किसी विवाद में समझौता कराने के लिए कौधियारा थाने गया हुआ था.

कपारी के दोनों युवकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सक्रिय हुए तहसील प्रशासन और पुलिस के द्वारा राजू शुक्ला को भी जांच के लिए भेजा गया, जबकि 22 तारीख को राजू शुक्ला कौंधियारा थाने परिसर में काफी देर तक बैठा रहा. यह जानकारी होने के बाद पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के द्वारा पूरे कौंधियारा थाने में मौजूद स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया. थाने में मौजूद सभी स्टाफ को थाने के पास स्थित मोती लाल नेहरू डिग्री कालेज में रखा गया है. सुरक्षात्मक दृष्टि से पीएसी बल को लगाया गया.

ये भी पढ़ें-एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने अस्थाई जेल का किया निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details