उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी की देन है कोरोना वैक्सीन : नरेंद्र गिरी

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कोरोना वैक्सीन आने का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है. उन्होंने लोगों से अफवाह न फैलाने की अपील करते हुए कहा कि हर व्यक्ति को वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए.

By

Published : Jan 17, 2021, 3:43 PM IST

Updated : Jan 17, 2021, 4:06 PM IST

narendra giri gave a big statement on corona vaccine
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी.

प्रयागराज : कोरोना महामारी जंग से जीतने का अब वक्त आ गया है. 16 जनवरी को देश के तीन हजार से अधिक वैक्सीन सेंटर पर टीकाकरण हुआ. कोरोना वैक्सीन को लेकर साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना की है.

अखाड़ा परिषद ने जारी किया बयान.

कोरोना से जंग जीतेगा देश'

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी का कहना है कि कोरोना वैक्सीन के आ जाने से अब कोरोना से जंग देश जीत सकेगा. नरेंद्र गिरी ने कहा कि देश के वैज्ञानिकों ने पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन किया है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा यशस्वी प्रधानमंत्री की वजह से ही कोरोना वैक्सीन का सफल टीकाकरण हुआ है.

'अफवाह न फैलाएं, वैक्सीन जरूर लगवाएं'

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर लोग अफवाह न फैलाएं. जिनको नहीं लगाना है, वह न लगवाएं, लेकिन अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद सभी देशवासियों से अपील करता है कि वे अपने देश के वैज्ञानिकों, डॉक्टरों और यशस्वी प्रधानमंत्री पर भरोसा रखें और वैक्सीन जरूर लगवाएं.

Last Updated : Jan 17, 2021, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details