उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jun 18, 2020, 12:51 PM IST

प्रयागराज शहर के एसीएमओ में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. संक्रमित मरीज से जुड़े लोगों का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है. साथ ही रिपोर्ट आने तक सभी को क्वारंटाइन रहने को कहा गया है.

एसीएमओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
एसीएमओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

प्रयागराज: शहर के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (एसीएमओ) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. बता दें कि वह इसके पहले कोरोना नियंत्रण के नोडल अधिकारी भी रह चुके हैं. अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को तत्काल रूप से स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. .

एसीएमओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

रेलवे जंक्शन में रहे तैनात
कोरोना नोडल अधिकारी ऋषि सहाय ने बताया कि तेलियरगंज के रहने वाले एसीएमओ ने कोरोना संक्रमण के शुरुआती दिनों में नोडल अधिकारी के तौर पर काम किया था. इसके बाद वह रेलवे स्टेशन पर बाहर से आने वाले प्रवासियों की जांच करने में टीम के साथ कार्य कर रहे थे. बुखार आने के बाद एसीएमओ ने मोतीलाल नेहरू में अपना सैंपल जांच के लिए भेजा, जिसके बाद दूसरे दिन आयी रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है.

सीएमओ कार्यालय बंद
नोडल अधिकारी ऋषि सहाय ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, पूरे स्वास्थ्य विभाग को सैनिटाइज कराया जा रहा है. साथ ही कार्यालय में संक्रमित के संपर्क में आने वाले सभी डॉक्टरों को होम क्वारंटाइन किया गया है. एसीएमओ के संपर्क में आने वाले सभी लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेज दिए गए हैं. रिपोर्ट आ जाने तक परिजनों को भी क्वारंटाइन रहने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details