उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज: अपर महाधिवक्ता एमसी चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री आपदा कोष में दिया एक लाख रुपये

By

Published : Apr 21, 2020, 12:01 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार के अपर महाधिवक्ता एमसी चतुर्वेदी ने कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 लाख रुपये दिया है. साथ ही सरकारी वकीलों ने एक दिन का मानदेय 24 अप्रैल तक मुख्यमंत्री राहत कोष में देने को कहा है.

उत्तर प्रदेश सरकार
उत्तर प्रदेश सरकार

प्रयागराज:उत्तर प्रदेश सरकार के अपर महाधिवक्ता एमसी चतुर्वेदी ने कोरोना महामारी से जूझ रही प्रदेश सरकार को एक लाख रुपये दिया है. उन्होंने कहा कि इस देशव्यापी महामारी को मात देने के लिए सभी सक्षम नागरिक को आगे आना होगा, तभी देश व प्रदेश इस महामारी पर विजय प्राप्त कर सकेगा.

अपर महाधिवक्ता एमसी चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश सरकार के सभी राज्य विधि अधिकारियों, मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में आर्थिक मदद करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि इस आर्थिक सहयोग के लिए केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार द्वारा जारी सुरक्षा के उपायों व लॉकडाउन का पालन करते हुए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के खाते में आर्थिक मदद की जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें-सीएम योगी के पिता का किया गया अंतिम संस्कार, सीएम त्रिवेंद्र और बाबा रामदेव रहे मौजूद

प्रदेश के महाधिवक्ता ने सरकारी वकीलों को एक दिन का मानदेय 24 अप्रैल तक मुख्यमंत्री राहत कोष में देने को कहा है. यह सूचना वाट्सऐप संदेश के जरिए हाईकोर्ट के सभी सरकारी वकीलों को भेजी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details