उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

300 यूनिट बिजली फ्री देने के वादे से बौखलाई BJP : संजय सिंह

By

Published : Sep 18, 2021, 10:51 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार को आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली मॉडल की तर्ज पर यूपी में भी 300 यूनिट फ्री बिजली दिया जाएगा. साथ ही आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा सुनकर बीजेपी बौखला गई है.

संजय सिंह
संजय सिंह

प्रयागराज :राज्यसभा सांसद और आप पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह शनिवार को प्रयागराज पहुंचे. यहां पर उन्होंने सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी ने बयान दिया है कि AAP की सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल लाएंगे. पूरी जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का काम करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि फ्री बिजली देने की बात पर बीजेपी बौखला गई है.

आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा सुनकर बीजेपी बौखला गई है. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी नेता अब जनता को मुफ्त खोर और लालची कहकर उनका अपमान कर रहे हैं. एक वीडियो जारी करके उन्होंने दोहराया कि सरकार बनने के 24 घंटों के अंदर दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री कर दी जाएगी और पुराने सभी बकाया बिल माफ कर दिए जाएंगे. उन्होंने योगी सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आपके द्वारा जनता को मुफ्तखोर और लालची कहना बेहद शर्मनाक है.

AAP सांसद संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि क्या मुफ्त बिजली देने कोई अपराध है. उन्होंने कहा कि जब जनता के पैसे से विधायक मुफ्त बिजली ले सकता है, सांसद मुफ्त बिजली ले सकता है, मुख्यमंत्री को यह मिल सकती है तो जनता को क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि जनता के पैसे से जब विधायकों और मंत्रियों के दफ्तर चल सकते हैं, सासंदों और प्रधानमंत्री को मोटी सैलेरी दी जा सकती है तो किसी को आपत्ति नहीं होती है लेकिन जब फ्री बिजली की वकालत की जाती है तो भाजपा जनता को मुफ्तखोर और लालची कहती है. उन्होंने कहा कि शाही को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए, साथ ही सीएम योगी को भी उनके बयान पर माफी मांगनी चाहिए.

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी जनता के हक की बात नहीं करना चाहती. लेकिन 2022 के चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी. ऐसे में आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से जनता के लिए कार्य करना चाहती है और हम एलान करते हैं कि अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी की पार्टी की सरकार बनी, तो उत्तर प्रदेश की जनता का पिछला सारा बिजली का बिल माफ करके 300 यूनिट बिजली फ्री देने का कार्य करेंगे. और आने वाले 2022 विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.


दूसरी तरफ आज लखनऊ में भी आम आदमी पार्टी की ओर से उत्तर प्रदेश की जनता को फ्री बिजली देने की घोषणा पर सांसद संजय सिंह ने शनिवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा. सांसद ने सवाल खड़ा किया कि जनता के पैसे से विधायक मुफ्त बिजली ले सकता है, सांसद मुफ्त बिजली ले सकता है, मुख्यमंत्री को यह मिल सकती है तो जनता को क्यों नहीं ?

उन्होंने कहा कि जनता के पैसे से जब विधायकों और मंत्रियों के दफ्तर चल सकते हैं, सासंदों और प्रधानमंत्री को मोटी सैलेरी दी जा सकती है तो किसी को आपत्ति नहीं होती है, लेकिन जब आम आदमी को फ्री बिजली की वकालत की जाती है तो भाजपा जनता को मुफ्तखोर और लालची कहती है. वह भाजपा सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही के बयान के जवाब में बोल रहे थे. कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही 2 दिन पहले बयान बयान जारी कर आम आदमी पार्टी की मुफ्त बिजली की घोषणा को मुफ्त खोरी के लालच को चुनावी हथियार बताया था.

इसे भी पढे़ं-UP Assembly Election 2022 : अंबेडकरनगर के टांडा विधानसभा के मतदाताओं की क्या है राय, देखिए- किन मुद्दों पर करेंगे मतदान

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और सांसद संजय सिंह ने बयान जारी कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा सुनकर बीजेपी बौखला गई है. उन्होंने कहा बीजेपी नेता अब जनता को मुफ्त खोर और लालची कहकर उनका अपमान कर रहे हैं. उन्होंने दोहराया कि सरकार बनने के 24 घंटों के अंदर दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री कर दी जाएगी और पुराने सभी बकाया बिल माफ कर दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details