उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 20, 2021, 6:02 AM IST

ETV Bharat / state

साप्ताहिक राशिफल: मिथुन राशि वाले हरी वस्तुओं का करें दान, कर्क राशि वाले इससे रहें सावधान

मिथुन और कर्क राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा सप्ताह ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? इस हफ्ते ऐसा क्या करना चाहिए, जिससे उनका कल्याण हो और क्या करने से हानि हो सकती है ? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ें, राशिफल.

कर्क राशि राशिफल
कर्क राशि राशिफल

प्रयागराज: ग्रह-नक्षत्रों का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है. ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण जातकों की सफलता या लाभ के योग बनते हैं. ग्रहों के शुभ स्थान पर होने से कुछ राशि वालों को शुभ परिणाम मिलता है जबकि कुछ राशि वालों को नुकसान का सामना करना पड़ता है. ग्रह नक्षत्र ज्योतिष शोध संस्थान प्रयागराज की ज्योतिषी गुंजन वार्ष्णेय से जानिए ये सप्ताह मिथुन और कर्क राशि के लिए कैसा रहेगा और क्या कहते है आपके सितारे.

मिथुन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

इस राशि का स्वामी बुध है. सप्ताह के शुरुआत में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. सप्ताह का अंत आपके लिए थोड़ा नकारात्मक होगा. स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें और अगर किसी से वाद-विवाद है तो उससे बच के रहें.

मिथुन राशि के जातकों के लिए उपाय-हरी वस्तुओं का दान करें जैसे- हरी दाल, अमरुद आदि.

साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

इस राशि का स्वामी चंद्रमा है. आपके लिए ये सप्ताह मिश्रित प्रभाव वाला रहेगा. विद्यार्थियों को इस सप्ताह सफलता मिलेगी. शत्रु आपसे दूर रहेंगे. सप्ताह का अंत अनुकूल बीतेगा.

कर्क राशि के जातकों के लिए उपाय- सफेद वस्तुओं का दान करें जैसे- चीनी आदि.

ABOUT THE AUTHOR

...view details