उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

साप्ताहिक राशिफल: मेष राशि वालों के लिए ये हफ्ता रहेगा शुभ, वृष राशि वाले रखें इस बात ध्यान

मेष और वृष राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा सप्ताह ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? इस हफ्ते मेष और वृष राशि वालों को ऐसा क्या करना चाहिए, जिससे उनका कल्याण हो और क्या करने से हानि हो सकती है ? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ें, राशिफल.

By

Published : Jul 12, 2021, 6:03 AM IST

वृष राशि राशिफल
वृष राशि राशिफल

प्रयागराज:ग्रह-नक्षत्रों का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है. ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण जातकों की सफलता या लाभ के योग बनते हैं. ग्रहों के शुभ स्थान पर होने से कुछ राशि वालों को शुभ परिणाम मिलता है जबकि कुछ राशि वालों को नुकसान का सामना करना पड़ता है. ग्रह नक्षत्र ज्योतिष शोध संस्थान प्रयागराज की ज्योतिषी गुंजन वार्ष्णेय से जानिए ये सप्ताह मेष और वृष आपके लिए कैसा रहेगा और क्या कहते है आपके सितारे.

मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

इस राशि का स्वामी मंगल है. मेष राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत कुछ चिंताजनक रहेगी. आप अपने मन में आने वाले विचारों को दूर करके इस सप्ताह को जिएं. हफ्ते का मध्य का समय आपके लिए अच्छा रहेगा. इस सप्ताह कर्म प्रधान लोगों के पराक्रम में वृद्धि होगी. छात्रों को सुख मिलेगा, पारिवारिक लोगों के बीच सांमजस्य बना रहेगा. लेकिन हफ्ते की शुरुआत में पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो सकता है इस बात का ध्यान रखें. हफ्ते के अंत में व्यापारियों को धनलाभ हो सकता है.

आज का राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए उपाय- संकटमोचन हनुमान जी की उपासना करें.

वृष राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

इस राशि का स्वामी शुक्र है. वृष राशि के जातकों के सप्ताह की शुरुआत पराक्रम में वृद्धि के साथ होगी. लेकिन सप्ताह के मध्य में आपको बहुत सोंच-समझकर कार्य करना होगा. अपने साथ मनमुटाव करने वाले शख्स से बिल्कुल दूरी बनाकर रखें. वृष राशि के जातकों के लिए सप्ताह का अंत अच्छा रहेगा.

वृष राशि के जातकों के लिए उपाय- मां सतोषी की आराधना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details