उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज में ससुराल आए युवक की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ससुराल आए एक युवक की पड़ोसियों ने पीटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jul 25, 2020, 9:56 AM IST

युवक की पीट पीटकर हत्या.
युवक की पीट पीटकर हत्या.

प्रयागराज:शहर के घूरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करमा चौकी कटरा में शुक्रवार रात ससुराल आए युवक की पड़ोसियों ने लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

पड़ोसियों ने की हत्या
मामला घूरपुर थाना क्षेत्र के करमा चौकी अंतर्गत कटरा का है. शुक्रवार रात लगभग 10:30 बजे सिकंदरा थाना बहरिया निवासी 35 वर्षीय अब्दुल रज्जाक अपने 19 वर्षीय भांजे मो. अरबाज के साथ ससुराल घूमने आया था. उसी दौरान अब्दुल रज्जाक के ससुर नौशाद और सास जरीना बानो का अपने पड़ोसियों से किसी बात को लेकर वाद विवाद होने लगा.

युवक की पीट पीटकर हत्या.

विवाद में बीच बचाव करने आए नौशाद के दामाद अब्दुल रज्जाक की पड़ोसियों ने लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अब्दुल रज्जाक और मो. अरबाज को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने अब्दुल रज्जाक को मृत घोषित कर दिया. साथ ही घायल मो. अरबाज को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

अब्दुल रज्जाक की सास जरीना बानो ने बताया कि पड़ोसियों के साथ आए दिन वाद-विवाद, गाली-गलौज मारपीट होती रहती है. गुरुवार की सुबह अब्दुल रज्जाक के ससुर नौशाद और पड़ोसियों में नोकझोंक हुई थी, जिस पर पड़ोसियों ने नौशाद की पिटाई कर दी थी. उस समय पुलिस ने बहस को शांत करा दिया था, लेकिन शाम को फिर से विवाद शुरू हो गया और पड़ोसियों ने अब्दुल रज्जाक की हत्या कर दी.

अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज
घूरपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 408/2020 धारा 147, 302, 307, 354 आईपीसी के तहत आरोपी मकसूद और साहबे आलम, नूर आलम, बेटू, सायमा, सायमा के पति अकबर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है. पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए मकसूद और साहबे आलम को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details