उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से दहली संगमनगरी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ सोरांव, एसएसपी प्रयागराज समेत कई अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

By

Published : Jul 3, 2020, 12:42 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 1:08 PM IST

murder in prayagraj
एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, एक महिला की हालत नाजुक.

प्रयागराज: संगमनगरी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. नवाबगंज थाना क्षेत्र के पटेल नगर गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की फोर्स और एसएसपी प्रयागराज मौके पर पहुंच गए हैं.

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, एक महिला की हालत नाजुक.
गांव में मचा हड़कंपजानकारी के अनुसार, सुबह में बदमाशों ने ब्राह्मण परिवार के पति-पत्नी समेत दो बेटी की बेहरमी से हत्या कर दी. वहीं इस घटना में एक महिला की सांस चलने की वजह से उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. जानकारी मिलने पर मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई. हालांकि अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है. घटना की वजह से गांव के लोगों में दहशत का माहौल बना है.जांच में जुटी पुलिसचार हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ सोरांव, एसएसपी प्रयागराज समेत कई अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस संदिग्धों के घर दबिश देकर हत्यारों की खोज में जुटी है.
Last Updated : Jul 3, 2020, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details