उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाई समेत 3 की मौत

By

Published : Jul 15, 2021, 2:26 PM IST

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाई समेत 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा.
हादसा.

प्रयागराज:जनपद के हंडिया कोतवाली के बरोत चौकी के अंतर्गत हाईवे पर खड़ी ट्रक में एक कार ने टक्कर मार दी. जिसमें कार सवार समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

संगम नगरी में जीटी रोड पर हंडिया के पास गुरुवार की सुबह एक हादसा हो गया. सड़क पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार पीछे से जा घुसी. इस हादसे में प्रयागराज के खुल्दाबाद निवासी दो सगे भाइयों व उनकी भतीजी की मौत हो गई. वहीं, अन्य 2 लोग घायल हो गए.

गंगा पार के हंडिया इलाके में हुई इस दर्दनाक घटना में गाड़ीवान टोला के संजीव कुमार द्विवेदी (48 वर्ष ) उनका छोटा भाई अजय कुमार द्विवेदी (40 वर्ष ) और भतीजी वैशाली मिश्रा पत्नी मंजेश कुमार मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में एक ही दिन एक ही घर के दो चिराग बुझ गए. वहीं, सगी भतीजी भी हादसे में चल बसी. इस घटना ने गाड़ीवान टोला में कोहराम मच गया है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

हंडिया कोतवाली के बरौत चौकी इंचार्ज सूर्य प्रकाश दुबे ने बताया कि सभी लोग बुधवार को अपने निजी काम से वाराणसी गए थे. देर रात वापस लौट रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए. संजीव और अजय प्राइवेट काम करते हैं. तीनों की लाश को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें-टेंपो पोल पलटने से एक ही परिवार के 9 लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details