उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

By

Published : Jul 17, 2022, 11:00 PM IST

प्रतापगढ़ में अज्ञात लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

etv bharat
युवक की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़: जिले में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट परिजनों ने रविवार को जमकर हंगामा किया.

दरअसल, नबावगंज थाना के मिसिरपुर गांव में शनिवार रात युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. सड़क पर शव देख पुलिस मामले को हादसा बताने लगी थी और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम के बाद गोली मार कर हत्या की पुष्टि है. सिर में गोली फंसी मिली. इसके बाद युवक का शव रविवार की घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया.

परिजनों ने गांव के विशेष समुदाय के दबंगों पर गोलीमार कर हत्या का लगाया है. परिजनों ने हत्या को हादसा बताने वाले एसओ को निलंबित करने की मांग करते हुए शव के अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया.

परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

बता दें कि आलोक पाण्डेय जनसेवा केंद्र संचालक था. शनिवार रात केंद्र बंद कर आलोक घर जा रहा था. रास्ते में उसकी लाश खून से लतपथ मिली थी और मौके से कारतूस भी बरामद हुआ था. लेकिन पुलिस ने मामले को संदिग्ध करार देते हुए कोई कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढे़ं:बाइक में टक्कर मारकर लूट करने वाले गैंग का खुलासा

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की बात कही थी. वहीं घटना दो समुदाय से जुड़ा होने के नाते गांव में तनाव व्यप्त है. एसडीएम कुंडा समेत भारी पुलिस बल गांव में तैनात कर दी गयी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details