उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 13, 2020, 9:26 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: घरेलू कलह से परेशान युवक ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक ने घरेलू कलह से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से शव की तलाश कर रही है.

etv bharat
सूचना पर पहुंची पुलिस.

प्रतापगढ़: जिले में घरेलू कलह से परेशान एक युवक ने घुइसरनाथ के पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से शव की तलाश रही है.

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सांगीपुर गांव निवासी वंशीलाल का 30 वर्षीय पुत्र राजकुमार जायसवाल रविवार को घुइसरनाथ गया था. अपनी गाड़ी पुल पर खड़ी कर उसने नदी में छलांग लगा दी. घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीण वहां पर एकत्र हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से शव की तलाश कर रही है.

सोमवार सुबह लालगंज कोतवाली प्रभारी राकेश भारती सहित क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शव की तलाश की जा रही है. वहीं परिजनों का कहना है कि सिर्फ मामूली कहासुनी के कारण ही वह घर से निकला था, जबकि किसी को इस घटना का अंदाजा नहीं था.

गौरतलब है कि सई नदी के पुल से कूदकर हर माह आत्महत्या की घटनाएं होती है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह डेथ स्पॉट बनता जा रहा है. वहीं लोगों ने क्षेत्रीय विधायक से पुल के बगल बैरिकेडिंग कराने की मांग की है, ताकि कोई कूद न सके.

नदी में पहले भी मिला है शव

अगस्त 2019 में सई में कूद कर एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी. महिला का शव 24 घंटे बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बरामद किया था. महिला सांगीपुर थाना क्षेत्र के गारापुर गांव की रहने वाली थी. वहीं इसके पहले अप्रैल 2019 में मां-बेटी का शव सई नदी में मिला था.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. काफी तलाश के बाद भी दोनों के बारे में कोई सुुराग नहीं मिलने पर पति ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. मृतक महिला सांगीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details