उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक अंबेडकरनगर जिले का रहने वाला है और यहां सीमेंट ईंट बनाने की फैक्ट्री में काम करता था.

By

Published : Aug 25, 2020, 2:22 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

etv bharat
मृतक पंकज (फाइल).

प्रतापगढ़: जिले में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक सीमेंट की ईंट बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था. वह अंबेडकरनगर जिले के थाना सम्मन क्षेत्र के कमालापुर गांव का निवासी है.

जानकारी के अनुसार पंकज पटेल सोमवार सुबह ईंट से लदे ट्रैक्टर लेकर काम पर निकला था. दोपहर में खाना खाने के लिए वह अमापुर बाजार स्थित अपने कमरे पर चला गया. दोपहर बाद 3 बजे तक जब वह कमरे से नहीं मिकला, तो ट्रैक्टर मालिक ने उसे आवाज लगाई लेकिन कमरा नहीं खुला. जब कमरे की खिड़की से देखा, तो पंकज का शव पंखे के सहारे फंदे पर लटक रहा था.

उसने इसकी सूचना आसपुर देवसरा पुलिस को दी. मौके पर उप निरीक्षक अश्वनी कुमार पटेल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रैक्टर मालिक ने इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी है. पंकज पटेल अमापुर निवासी विकास सिंह के यहां तीन वर्षों से ट्रैक्टर चलाने का काम करता था.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details