उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: पुरानी रंजिश में एक युवक को लाठी-डंडे से पीटा

प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दो समुदाय में मारपीट हो गई. घटना गुरुवार देर शाम की है. जहां रानीगंज थाना क्षेत्र के नजियापुर गांव निवासी अरुण कुमार पटेल (25 वर्ष) पर दूसरे समुदाय के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया.

By

Published : Jun 28, 2020, 10:00 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

pratapgarh news
युवक को पीटकर किया लहुलुहान

प्रतापगढ़: जिले के कंधई थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति को पीटने का मामला सामने आया है. जहां दीवानगंज बाजार से कुछ सामान खरीद कर बाइक से अपने घर वापस घर जा रहे एक युवक पर कुछ युवकों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. पीड़ित ने बताया कि कट्टे के बट से भी हमला किया गया, साथ ही हवाई फायर भी की गयी.

युवक को पीटकर किया लहुलुहान
लाठी-डंडे से पीटाजिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के नजियापुर गांव निवासी अरुण कुमार पटेल (25 वर्ष) अपने मामा के लड़के सूबेदार पटेल (28 वर्ष) के साथ सामान लेकर जैसे ही बेलखरनाथ पुल पार करके नजियापुर गांव के पास पहुंचे. वहां पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही दो युवकों ने अरुण पटेल के ऊपर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. पीड़ित ने बताया कि कट्टे की बट से मारा साथ ही हवाई फायर भी की. यही नहीं साथ में रहे उसके मामा के लड़के को भी युवक मारने लगे. पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने युवक की सोने की चेन, अंगूठी, नकदी भी मारपीट के बाद छीनकर चले गए.पुरानी रंजिश को लेकर हमलामामला दो समुदायों के बीच का होने से बस्ती के कई बाइक सवार लोग मौके पर पहुंचे. वहीं घायल अरुण को लोग निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलखरनाथ लेकर गए. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं घटना के बारे में लोगों ने बताया कि 2 महीने पहले खेत में दूसरे समुदाय के लोगों की बकरी जाने को लेकर कहासुनी हुई थी.मौके पर पहुंचे सीओयह पूरा मामला गुरुवार शाम का है. हालांकि पीड़ित पक्ष की तरफ से पहले भी पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई न हुई. वहीं इस घटना की जानकारी परिजनों ने शनिवार को रानीगंज पुलिस को दी. जिसके बाद इस मामले में तहरीर मिलने पर एसओ फोर्स के साथ मौके पर जायजा लेने पहुंचे और आगे की कार्रवाई में जुट गए.
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details