उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: दीवार से टकराई बाइक, युवक की मौत

By

Published : Sep 6, 2020, 3:05 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ में पट्टी कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात एक बाइक सवार युवक की हादसे में मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि वह शराब के नशे में था. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

कोतवाली पट्टी.
कोतवाली पट्टी.

प्रतापगढ़:पट्टी कोतवाली स्थित कस्बे में राम नारायण इंटर कॉलेज के पास एक बाइक सवार अनियंत्रित होने से दीवार से जा टकराया. अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मृतक बीबीपुर गांव का रहने वाला है. घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस का कहना है कि उक्त युवक शराब के नशे में था, जिसके चलते यह हादसा हुआ.

महत्वपूर्ण तथ्य

  • बाइक के दीवार से टकरा जाने से युवक को आई गंभीर चोट, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत.
  • परिवार में इकलौता कमाने वाला था युवक, मजदूरी कर चलाता था घर.

बीबीपुर गांव निवासी राज कुमार धुरिया पुत्र स्वर्गीय अशोक कुमार धुरिया शनिवार रात करीब 9 बजे बाजार से घर लौट रहा था. राम नारायण इंटर कॉलेज के पास वह अनियंत्रित होकर बाइक सहित दीवार से जा टकराया. इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोटें लग गईं. वह जमीन पर खून से लथपथ होकर गिर पड़ा. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने युवक की पहचान के बाद पट्टी कोतवाली पुलिस और उसके परिजनों को सूचना दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पट्टी कोतवाली एसआई धर्मेंद्र सिंह, एसआई दिवाकर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस और स्थानीय लोग घायल युवक को बाइक पर ही लादकर इलाज के लिए पट्टी सीएचसी ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही घायल की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवक बीबीपुर गांव में ही भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर मजदूरी करता था.

मौके पर मौजूद पुलिस के अनुसार युवक ने शराब पी रखी थी. इससे बाइक पर से उसका नियंत्रण हट गया. युवक अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था.
नरेंद्र सिंह, पट्टी कोतवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details