उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

By

Published : Nov 23, 2020, 4:47 PM IST

प्रतापगढ़ के लालगंज थाने के बेलवा गांव में दो दिन पहले एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद देर रात फिर एक युवक ने बेलवा गांव में आत्महत्या कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
युवक ने की आत्महत्या.

प्रतापगढ़ : जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी. सुबह जब परिवार वालों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी.

दरअसल लालगंज थाने के बेलवा गांव में अभी दो दिन पहले एक युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद देर रात एक युवक ने फिर बेलवा गांव में संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ व्यक्तियों के साथ युवक का विवाद हुआ था. इसको लेकर गांव के युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद से ही युवक तनाव में चल रहा था. वहीं जहां लाश मिली है. वहां पर शराब की बोतलें और गिलास भी पुलिस ने बरामद किया है.

वहीं, परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले से ही युवक काफी तनाव में रहता था और नशे का सेवन करने लगा था. वहीं रात में रोज की तरह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. लेकिन जब वह सुबह नहीं उठा तो हमने दरवाजा खटखटाया. कोई जवाब नहीं आया तो फिर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर घुसे तो देखा कि युवक फांसी के फंदे पर लटक रहा है.

लालगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. लालगंज पुलिस का कहना है कि युवक दुकान लगाकर अपना और अपने परिवार का खर्चा चलाता था. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. अभी कुछ कहना उचित नहीं होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि मौत का कारण क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details