उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 23, 2020, 8:36 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: जिला महिला अस्पताल की कर्मचारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, सीएमएस ने किया निलंबित

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिला महिला अस्पताल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी की महिला कर्मचारी का अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला कर्मचारी तीमारदार से अवैध रूप से पैसे ले रही है.

viral video
वायरल वीडियो.

प्रतापगढ़: जिला महिला अस्पताल में कोरोना संकट के समय भी अवैध वसूली का खेल चल रहा है. यहां के कर्मचारी तीमारदारों की जेब हल्का करने में जुटे हुए हैं. जिला महिला अस्पताल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी की महिला कर्मचारी का अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में सीएमएस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी कर्मचारी को निलंबित कर दिया है.

वायरल वीडियो.

दरअसल जिला महिला अस्पताल में सुशीला जायसवाल का घूस लेते हुए एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशीला द्वारा तीमारदार से पैसे मांगे जा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इस मामले में कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें-शामली: मौलाना साद के फार्म हाउस पर दिल्ली क्राइम ब्रांच का छापा

इस मामले में सीएमएस डॉ. रीना प्रसाद ने बताया कि महिला अस्पताल में निःशुल्क इलाज किया जाता है. वीडियो हमारे पास आया है, उसमें डॉक्टरों के नाम पर पैसा लिया गया है. आरोपी सुशीला जायसवाल को निलंबित किया जा चुका है, मामले की जांच भी की जा रही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details