उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने घर में घुसकर युवक पर फेंका बम, दो घायल

By

Published : May 24, 2021, 11:52 AM IST

Updated : May 24, 2021, 1:51 PM IST

प्रतापगढ़ में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने एक घर में घुसकर बम से हमला कर दिया. इस हमले में दो युवक हुए घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घर में घुसकर युवक पर फेंका बम
घर में घुसकर युवक पर फेंका बम

प्रतापगढ़:जिले के नगर कोतवाली में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने घर में घुस कर युवक पर बम से हमला कर दिया, जिसमें दो युवक घायल हो गए. जिसमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे डॉक्टरों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया है. जबकि, दूसरे युवक का हाथ जल गया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है.

दबंगों ने घर में घुसकर युवक पर फेंका बम

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, नगर कोतवाली के कला गांव निवासी विनय सिंह उर्फ बिनई पुत्र फूलचन्द्र का क्षेत्र के ही आशीष सिंह, मल्ले सिंह, और धीरेन्द्र सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद इन तीनों ने विनय सिंह के घर पर बम फेंककर हमला कर दिया, जिसमें दो युवक घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल प्रतापगढ़ ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने एक युवक को गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के सूचना मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, क्षेत्राधिकारी नगर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

इसे भी पढ़ें:जिला अस्पताल में खून का संकट, लोग नहीं कर पा रहे ब्लड डोनेट

Last Updated : May 24, 2021, 1:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details