उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: एटीएम से कैश लूटने आए थे बदमाश, विरोध करने पर दो को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एटीएम से कैश की लूट करने आए बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. मामले में पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए टीमें लगा दी हैं.

By

Published : Jun 30, 2020, 11:36 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

two people got injured
गोली लगने से दो लोग घायल

प्रतापगढ़: जिले में लूट की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. मंगलवार को भी जिले में एक मामला सामने आया है, जहां एटीएम से कैश की लूट करने आए बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

गोली लगने से दो लोग घायल.

जिले के फतनपुर के पटहटिया इलाके के पेट्रोल पंप के पास टाटा हिटैची कंपनी के एटीएम में कैशियर रमाकांत यादव पैसे डालने पहुंचे थे. हमेशा की तरह मंगलवार की सुबह भी वह एटीएम में पैसा डालने पहुंचा थे, तभी बाइक सवार दो युवक उनसे कैश वाला बैग छीनने लगे. जब रमाकांत ने बैग नहीं छोड़ा, तो युवकों ने गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनने के बाद पेट्रोल पंप पर मौजूद शिवकुमार चौरसिया घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा. उसके पीछे और लोग भी दौड़े. शिवकुमार को करीब आता देख बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी. गोली उसके सिर के बगल लगी. बदमाश लोगों को आता देख बाइक से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने फतनपुर थाने पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा.

पुलिस फरार हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है. इस मामले में पुलिस ने टीमें गठित की है. हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश शाही ने बताया कि दोनों घायलों की स्थिति सामान्य है. कैशियर की बहादुरी से कैश बच गया है. बदमाशों को गिरफ्तारी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. बदमाशों को ढूंढने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details