उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, कई लोग घायल

प्रतापगढ़ में जमीन विवाद (land dispute) को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : May 27, 2021, 7:37 PM IST

two parties fight over land dispute in pratapgarh
जमीन के विवाद में मारपीट.

प्रतापगढ़ः जिले के नगर कोतवाली के गोडे गांव में जमीन विवाद (land dispute) को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दबंगों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

घटना दिनांक 24 मई सुबह लगभग 10 बजे की है. गोडे गांव में सद्दाम हुसैन के पड़ोस में रहने वाले इबरार अहमद, सरफराज आलम, अतहर अली, आतिफ, सेबू (आसिफ) ने लाइसेंसी असलहा और अवैध असलहों के साथ पत्रकार सद्दाम हुसैन के घर में घुसकर हमला कर दिया. उस वक्त घर में सद्दाम हुसैन का भाई जवाब अली मौजूद था. जवाब अली फौज में हैं और वह एक दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था.

इसे भी पढ़ें- फर्जी वोट के विवाद में दो प्रत्याशियों के एजेंटों में मारपीट, वोटिंग बाधित

हमलावरों ने फौजी को निशाना बनाकर हमला कर दिया. हमले में फौजी बुरी तरह घायल हो गया. घर में मौजूद लोग बीच बचाव के लिए दौड़े तो उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया गया. सद्दाम हुसैन के साथ उनके भाई नफीस, मोहम्मद हाशिम, शाकिब, रिजवाना बानो गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से प्राप्त तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details