उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 1, 2020, 12:41 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, गांव को किया गया सील

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कोरोना के दो नये मरीज मिले हैं. यहां 27 अप्रैल को मुंबई से आये मां-बेटे की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है.

etv bharat
वार्ता करते जिले के अधिकारी

प्रतापगढ़:जिले में एक बार फिर कोरोना के दो नये मरीज मिले हैं. यहां मुम्बई से वापस लौटे मां-बेटे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ये लोग 27 अप्रैल को प्रतापगढ़ पहुंचे थे. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 9 हो चुकी है.

पट्टी थाना क्षेत्र बरहुपुर गांव में एक परिवार में मां-बेटे दो लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. बताया जा रहा है कि, पांच लोगों का एक परिवार बीते 27 अप्रैल को मुंबई से यहां आया था. जिन्हें प्रशासन ने होम क्वारंटीन में रखा था. साथ ही इन सभी लोगों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया था. जिसमें दो लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. कोरोना पॉजिटिव पाये गये मां-बटे पूरे परिवार के साथ मुंबई के कुर्ला इलाके में रहते थे.

उधर, दो कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने पूरे इलाके को सील कर दिया. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम को पूरे इलाके में लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग करने के आदेश दिये गये हैं. जिले में अब कुल मिलाकर 9 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जिसमें 7 मरीजों का इलाज प्रयागराज के कोविड 19 हॉस्पिटल में चल रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details