उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोहरे के कारण गड्ढे में गिरी बाइक, दो घायल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हुए एक सड़क हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By

Published : Jan 20, 2021, 2:24 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

प्रतापगढ़: जिले के कंधई थाना क्षेत्र में दारी माधव मोड़ के पास घने कोहरे की वजह से एक हादसा हो गया. कोहरे की वजह से कार से बचने के लिए एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में दोनों बुरी तरह घायल हो गए.

बता दें कि कंधई थाना क्षेत्र के नौहर हुसैनपुर गांव निवासी मंगल सिंह (21) और दीपक सिंह (24) सुबह रखहा बाजार बाइक से दूध लेने आए थे. दूध लेने के बाद दोनों वापस घर जा रहे थे. तभी दारिमाधव गांव के समीप प्रतापगढ़ की तरफ से आ रही कार से बचने के लिए दोनों युवक बाइक लेकर सड़क के गड्ढे में चले गए.

स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया. इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलखरनाथ में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. दोनों चचेरे भाइयों के सिर में गंभीर चोट आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details