उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ में ट्रेन पकड़ने जा रहे दो सगे भाइयों की मौत

प्रतापगढ़ में ट्रेन पकड़ने जा रहे बाइक सवार दो सगे भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक चालत फरार है.

By

Published : Nov 14, 2022, 2:13 PM IST

Etv Bharat
प्रतापगढ़ में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

प्रतापगढ़: जिले में आज सोमवार सुबह ट्रेन पकड़ने जा रहे दो सगे भाइयों की हादसे में मौत हो गई. इस हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने प्रशासन से कार्रवाई और मुआवजे की मांग की है.

मामला कोहडौर थाना कस्बे का है. यहां दो सगे भाई ट्रेन पकड़ने के लिए बाइक से कोहडौर स्टेशन जा रहे थे. इस दौरान हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दोनों भाइयों को रौंद दिया. इससे दोनों सगे भाई रिंकू और राजेश की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने सड़क पर शव रखते हुए पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया. वहीं, ग्रामीण हंगामा करते हुए दोनों शव रखकर सड़क किनारे बैठ गए.

परिजनों ने कई घंटे सड़क पर शव रखकर ट्रक चालक और ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजे की मांग की. इस हंगामें की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. 2 घंटे बाद सड़क पर बैठे ग्रामीण किसी तरीके से पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़े-ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

बताते चलें कि कोहडौर थाना के करिस्ता गांव के रहने वाले रिंकू अपने छोटे भाई को रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए जा रहा था. छोटे भाई राजेश को प्रयागराज ट्रेन से जाना था. उसे किसी प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होना था. दोनों भाई घर से निकले थे. लेकिन, कस्बे से बाइक सवार दोनों भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में दोनों की जान चली गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

यह भी पढे़-चंदौली में हादसों को दावत दे रहे प्रमुख पुल, शासन को भेजी गई रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details