उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर के बाद लगी आग, 2 युवकों की मौत

प्रतापगढ़ में दो बाइकों में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिससे एक बाइक में आग लग गई. घटना में मौके पर दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक युवक घायल हो गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 22, 2023, 10:57 PM IST

Published : Apr 22, 2023, 10:57 PM IST

Updated : Apr 22, 2023, 11:09 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रतापगढ़:जनपद में शनिवार को एक भीषण दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां दो बाइकों में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. भिड़ंत के बाद एक बाइक में भीषण आग लग गई. हादसे के बाद मौके पर दो युवकों की मौत हो गई. घटनास्थल पर बाइक में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. जबकि अन्य एक लोगों के घायल होने की भी खबर है.

दरअसल, पूरी घटना कंधई थाना क्षेत्र के कठार गांव के मोड़ के पास की है. जहां दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई. आग लगने से बाइक धू-धू कर जलने लगी. जिससे कंधई थाना इलाके के इटवा एवं जाफरपुर गांव के दो युवकों की मौत हो गई. घटना रात आठ बजे के करीब की है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों को शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

घटना को लेकर कंधई थाना केशो देवेंद्र ठाकुर ने बताया कि हादसा किशनगढ़ बाजार के आगे भट्टे के पास मोड़ पर हुआ. जिसमें एक अपाचे सवार अदनान पुत्र बगदाद निवासी जाफरपुर, थाना कंधई और दूसरा सुपर स्पलेंडर सवार विनोद पाल पुत्र जवाहर पाल, निवासी आहोपुर थाना पट्टी की मौत हो गई है. जबकि एक युवक अनस पुत्र खुर्शीद घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है. उन्होंने बताया कि अपाचे बाइक पर तीन लोग सवार थे. हादसे में एक सुपर स्पेलंडर और एक अपाचे सवार युवकों की मौत हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Pratapgarh Road Accident: डंपर की टक्कर से गिरा गेट, दो लोगों की मौत

Last Updated : Apr 22, 2023, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details