उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़ : कार और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत, तीन घायल

By

Published : Sep 13, 2020, 11:58 AM IST

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में कार ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए. मौके से कार चालक फरार है.

road accident in pratapgarh
प्रतापगढ़ में सड़क हादसे में तीन घायल.

प्रतापगढ़: नगर कोतवाली क्षेत्र के भुपियामऊ चौकी के बबुरहा मोड़ के समीप रविवार की सुबह कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए. एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेजा गया.

नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भीलमपुर निवासी राजकुमार सिंह (45), चंद्रप्रकाश सिंह (25) और विपुल गौतम एक ही बाइक पर सवार थे. वे सभी जब प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बबुरहा मोड़ के समीप पहुंचे तो बिन देखे रोड पार करने लगे. उसी बीच अचानक स्विफ्ट डिजायर कार सामने आ गई, जिससे दोनों में टक्कर हो गई. इस हादसे में कार और बाइक दोनों क्षतिग्रस्त हो गई. मौके से कार चालक फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:प्रतापगढ़: जमीनी विवाद में सैनिक के घर पर फायरिंग

सूचना पर पहुंचे भुपियामऊ चौकी के कांस्टेबल राजेश, प्रशांत, विजय बघेल, दिनेश और ग्रामीणों ने मिलकर घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेजा. बाइक और कार को अपने कब्जे में लेकर पुलिस भुपियामऊ चौकी ले गई. फिलहाल पुलिस अब कार चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details