उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: घर से कॉपी खरीदने निकला छात्र लापता, परिजनों ने अपहरण की जताई आशंका

यूपी के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र में घर से कॉपी खरीदने निकला छात्र लापता हो गया. परिजनों ने छात्र के अपहरण की आशंका जताई है. वहीं सूचना देने पर देर से पहुंची पुलिस को लोगों को विरोध का सामना करना पड़ा.

By

Published : Feb 27, 2020, 2:30 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

etv bharat
प्रतापगढ़ में घर से कॉपी खरीदने निकला छात्र लापता.

प्रतापगढ़:आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव मेंघर से कॉपी लेने निकला 13 वर्षीय छात्र लापता हो गया. परिजन छात्र के अपहरण की आशंका जता रहे हैं. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना देने पर भी देर से आई पुलिस को लोगों ने घेर लिया.

कादीपुर गांव के ग्राम प्रधान राजेश तिवारी का भतीजा आदर्श तिवारी कक्षा आठ का छात्र है. बुधवार सुबह वह घर से पैसे लेकर रफ कॉपी खरीदने निकला था. रफ कॉपी खरीदने के बाद वह घर नहीं पहुंचा. काफी देर होने पर परिजनों ने आदर्श की तलाश शुरू की तो उसका कोई पता नहीं चला.

परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल.

सूचना देने के बाद देर से पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों की भारी भींड़ को देखते हुए क्षेत्राधिकारी पट्टी राधेश्याम मौके पर पहुंचे. उन्होंने लापता छात्र को जल्द बरामद करने की बात कही. परिजन छात्र के अपहरण की आशंका जता रहे हैं.

पुलिस ने इस मामले में लापता छात्र के पिता रमेश तिवारी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार, लापता छात्र की तलाश के लिए एक टीम लगाई गई है. मामले को लेकर गांव में तनाव की स्थिति है. इलाके में छात्र के अपहरण की चर्चा जोरों पर है. हालांकि अभी तक परिजनों के पास किसी भी तरह का फोन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:प्रतापगढ़: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी कई योजनाओं की सौगात

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details