उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्तार, अतीक के साथ राजा भैया पर भी होगी कार्रवाई: सुनील भराला

By

Published : Sep 25, 2020, 12:12 PM IST

यूपी के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला गुरुवार को प्रतागढ़ पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के साथ ही राजा भैया पर भी निशाना साध दिया. उन्होंंने कहा कि जांच कराई जा रही है, गलत कार्य करने की जानकारी होने पर राजा भैया पर भी कार्रवाई की जाएगी.

मुख्तार ,अतीक के साथ राजा भैया पर होगी कार्रवाई
मुख्तार ,अतीक के साथ राजा भैया पर होगी कार्रवाई

प्रतापगढ़: प्रदेश के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला को बाबागंज और कुंडा विधानसभा का चुनाव प्रभारी बनाया गया है. दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला प्रतापगढ़ पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार माफियाओं के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है. उन्होंने मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद पर कार्रवाई का जिक्र करते हुए. राजा भैया को भी इसी कड़ी में जोड़ दिया.

उन्होंने कहा कि राजा भैया पर भी सरकार कार्रवाई कर रही है. अब तक प्रदेश में माफिया की 266 करोड़ की संपत्ति जब्त की गई है. गलत कार्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला जिले के बाबागंज में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने आये थे.

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला ने राजा भैया पर साधा निशाना
दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला ने गुरुवार की शाम को कुंडा डाक बंगले में पत्रकारों से बात की. इस दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के साथ ही राजा भैया पर भी निशाना साध दिया. मुख्तार, अतीक के साथ राजा भैया का नाम जोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अधिकारियों से उनकी भी जांच कराई जा रही है. अगर कहीं किसी की संपत्ति पर कब्जा करने सहित गलत कार्य करने की जानकारी हुई, तो उनपर भी कार्रवाई होगी.

उपयोग किया है तो देना होगा बिजली बिल

लॉकडाउन के बाद लगातार बिजली बिल वसूली पर उन्होंने कहा कि यह सरकारी कोष का मामला है. अगर बिजली उपयोग किया है, तो बिल देना पड़ेगा. इसके अलावा उन्होंने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ व उनके साथियों पर भी कार्रवाई के लिए अधिकारियों से बात करने की बात कही.

सुनील भराला द्वारा राजा भैया पर की गई टिप्पणी को लेकर कुंडा में शियासत तेज हो गई है. राजा भैया के गढ़ में कार्रवाई की बात करने पर सुनील भराला को सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. कुंडा और बाबागंज राजा भैया इन दो विधानसभाओं पर जीतते रहे हैं. इन्ही दोनों विधानसभाओं का सुनील भराला को प्रभारी बनाया गया है. भाजपा ने राजा के गढ़ में राजनीति तेज कर दी है, जिससे माहौल भी गर्म हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details