उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव में गड़बड़ी करने वालों की खैर नहीं, एसपी ने जारी किया नंबर

प्रतापगढ़ में पंचायत चुनाव को लेकर एसपी आकाश तोमर ने एक नंबर जारी किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी की शिकायत लोग जारी किए नंबर पर कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि सूचना देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

By

Published : Apr 14, 2021, 2:14 PM IST

एसपी आकाश तोमर
एसपी आकाश तोमर

प्रतापगढ़: त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर जिले प्रशासन ने अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली है. प्रतापगढ़ एसपी आकाश तोमर ने आम लोगों के लिए एक व्हाट्स एप नंबर 9454400300 जारी किया है. उन्होंने लोगों से अपील की कि वो इस नंबर पर चुनाव से जुड़ी किसी भी गड़बड़ी की सीधे शिकायत कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह उनका निजी नंबर है और 24 घंटे उनके पास ही रहता है. उन्होंने कहा कि सूचना देने वालों की जानकारी गुप्त रखी जाएगी.

पढ़ें:10 लाख पेंशन बीमा योजना का काम जल्द होगा प्रारंभ : हरि प्रताप सिंह

19 तारीख को प्रतापगढ़ में होना है पंचायत चुनाव

प्रतापगढ़ में 19 अप्रैल को पंचायत चुनाव होना है, जिसको देखते हुए एसपी आकाश तोमर ने तैयारियों का जायजा लेते हुए यह नंबर जारी किया. उन्होंने लोगों से अपील कि वो बिना डरे लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लें और किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना वो इस नंबर पर दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि जिले में शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराए जाएंगे. किसी भी तरह की गड़बड़ी जिले में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details